प्रतापगढ़ - 28 अक्टूबर की प्रमुख खबरे


प्रतापगढ़ - 28 अक्टूबर की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Pratapgarh

छेड़छाड़ की रिपोर्ट करवाई तो प्रेमी ने फूंक दिया मकान, पुलिस जुटी मामले की जांच में

प्रतापगढ़, 28 अक्टूबर । राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी क्षेत्र में एक विवाहिता को अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवाना भारी पड़ गया। पीड़िता ने भारत मीणा पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन आरोपियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पीड़िता के घर मे आग लगा दी। इससे घर में रखा सारा सामान जल कर खाक हो गया । इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। 

इस संबंध में सीआई दीपक कुमार बंजारा ने बताया कि सालेड़ा कला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि शुक्रवार को सुबह आरोपी भारत ने मेरे मकान पर आकर गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि तेरी पुत्रवधू ने जो मेरे खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है उसे उठा लेना नहीं तो तुझे वह तेरे परिवार को जान से खत्म कर देंगे। 

जिसके बाद मकान में प्रवेश कर आग लगा दी। इसमें एक बाइक, कूलर, पांच पलंग, बिस्तर कपड़े सहित 20 हजार की नकदी जल कर राख हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना में शामिल एक आरोपी  कालू को ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal