प्रतापगढ़-11 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

प्रतापगढ़-11 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे 

प्रतापगढ़ ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Pratapgarh

News-लाफ्टर शो: चिंकी-मिंकी दो जुड़वा बहनों ने देर रात तक लोगों को हंसाया

प्रतापगढ़ में महाशिवरात्रि मेले के तीसरे दिन नगर परिषद की ओर से मेले में लाफ्टर शो का कार्यक्रम आयोजित किया गया। लाफ्टर शो कार्यक्रम के दौरान कपिल शर्मा शो में लाफ्टर कार्यक्रम करने वाली चिंकी मिंकी का कार्यक्रम प्रतापगढ़ मुख्यालय पर रविवार देर रात तक आयोजित हुआ। इस दौरान हजारों की संख्या में भीड़ मेले में पहुंची। पुलिस को जमा भीड़ को व्यवस्थित करने के लिए कड़ी में मशक्कत करनी पड़ी है।

हमारी सोच से भी कई गुना सबसे प्यारा शहर है... लाफ्टर शो कार्यक्रम में प्रतापगढ़ मुख्यालय पहुंची, दोनों जुड़वा बहने चिंकी और मिंकी ने प्रतापगढ़ के सौंदर्य करण को सहारा और कहा हमारी सोच से भी कहीं ज्यादा गुना अच्छा शहर लगा है। हमें जब भी यहां पर कार्यक्रम करने का मौका मिलेगा हम यहां आते रहेंगे।

यहां की आबो हवा के साथ यहां के लोग भी अच्छे हैं। इसलिए हमें जब भी यहां का आमंत्रण मिलेगा हम अवश्य आएंगे। इस दौरान चिंकी और मिंकी ने जमकर लोगों को लाफ्टर के दौरान गुदगुदाया। कार्यक्रम के दौरान लोग हंस हंस कर लोटपोट को। कार्यक्रम के बीच-बीच में कई बार बेकाबू भीड़ को नियंत्रण करने के लिए, पुलिस को कड़ी मशक्कत भी करनी पड़ी। मेले के तीसरे दिन हजारों लोगों ने मेले में जमकर खरीदारी भी की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal