प्रतापगढ़-12 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे


प्रतापगढ़-12 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
Pratapgarh
UT WhatsApp Channel Join Now

प्रतापगढ़,12 दिसंबर। जिला अस्पताल में प्रसव के दौरान एक महिला की मौत को लेकर परिजनों ने रोष जताया। परिजन और भीम आर्मी भारत एकता मिशन के सदस्यों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शाम साढे 5 बजे एसपी अमित कुमार को जांच कर कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा।

मिनी सचिवालय पर ज्ञापन देते हुए परिजनों ने बताया कि 7 दिसंबर को दशरथ पत्नी आरती रविदास को प्रसव पीड़ा होने पर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। भर्ती करने के बाद दोपहर 2 बजे हमें बताया गया कि मरीज की हालत खराब है। उदयपुर इलाज के लिए ले जाए। इस पर अंदर जाकर देखा तो महिला की सांसे बंद हो चुकीं थी। ऑपरेशन थिएटर में करीब 11 बजे इलाज के लिए लेकर गए। इसके बाद हमें 2 बजे सूचना दी गई।

इस पर हमने डॉक्टर को कहा कि यह सांस नहीं ले रही है तो डॉक्टर ने गुस्से में कहा कि उदयपुर ले जाओ ठीक हो जाएगी। जब उदयपुर लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने बताया कि 6 घंटे पहले ही आरती की मौत हो चुकी है। ज्ञापन देकर परिजनों ने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई। साथ ही कहा कि विभाग द्वारा समय पर कार्रवाई नहीं की जाती है, संगठन द्वारा धरना प्रदर्शन और उग्र आंदोलन किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal