प्रतापगढ़ -13 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे

प्रतापगढ़ -13 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Pratapgarh

खाई में गिरी पिकअप, दो युवक गंभीर घायल

प्रतापगढ़, 13 जनवरी। प्रतापगढ़ के देवगढ़ थाना के देवगढ़ गांव में शुक्रवार रात 1 बजे एक पिकअप सड़क से उतरकर खाई में गिर गई। हादसे में पिकअप सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए। मदद के अभाव में दोनों करीब चार घंटे तक पिकअप में फंसे रहे। सुबह राहगीरों ने पिकअप से निकालकर एंबुलेंस की सहायता से प्रतापगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पिकअप सवार दोनों युवक टेंट का सामान लेने के लिए सलूंबर से मंदसौर की ओर जा रहे थे।

धरियावद एंबुलेंस में घायलों को पहुंचा प्रतापगढ़

धरियावद की ओर से आ रही 108 एंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि सूचना मिली थी कि पिकअप में दो युवक दबे हुए हैं। जिसमें से एक का नाम शंकर (34) पुत्र प्रेम पटेल, देवीलाल (30) पुत्र डुंगजी पटेल निवासी सलूंबर जो की सलूंबर से प्रतापगढ़ की ओर टेंट का सामान लेने के लिए आ रहे थे। इस दौरान रात 1 बजे के करीब नींद की झपकी आने से अचानक देवगढ़ के अंधे मोड़ पर पिकअप खाई में पलटी खा गई। खाई गहरी होने के चलते रात में किसी को हादसे का पता नहीं चला।

सुबह जैसे ही लोगों की निगाह हादसे पर पड़ी तो बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। शनिवार सुबह 5 बजे के करीब 108 एंबुलेंस की सहायता से दोनों घायल युवकों को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर दोनों का इलाज जारी है। जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रहे हैं। 108 एंबुलेंस कर्मियों को इन दोनों घायल युवकों के पास से 17000 नगद और एक मोबाइल मिला है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal