प्रतापगढ़-13 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

प्रतापगढ़-13 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

प्रतापगढ़ ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
Pratapgarh

प्रतापगढ़ में परिषद के गेट के पास का चैंबर टूटा 

प्रतापगढ़, 13 मार्च। प्रतापगढ़ में नगर परिषद में गेट का चैंबर टूट कर गड्डों में तब्दील हो चुका है। दिन में कई बार इस रास्ते से सभापति आयुक्त और कर्मचारी और नगर परिषद की दमकल भी निकलती है, लेकिन नगर परिषद इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। जबकि इस चैंबर मार्ग से दिनभर शहर के लोगों का और राहगीर का आना-जाना लगा रहता है। कभी भी बड़ा हादसा होने की संभावना है।

नगर परिषद के में गेट चैंबर में बड़े-बड़े गड्ढे होने से पैदल राहगीर के चैंबर में बने गढ़ों में उनके पैर चले जाते हैं। वाहन चालक इसमें गिरने को मजबूर हैं। रहवासी अमर सिंह मोहनलाल व दिलीप कुमार व मुकेश ने बताया कि नगर परिषद मुख्य गेट पर ही चैंबर गड्ढे में तब्दील हो गया है। कभी भी हादसा होने की संभावना हो सकती है। 

इनका ये कहना

नेता प्रतिपक्ष सुशील गुर्जर ने कहा कि नगर परिषद के मुख्य गेट पर चैंबर का गड्डा परिषद सही नहीं कर पा रही है, तो शहर में इतने बड़े-बड़े गड्ढे हो रहे हैं, उनको कैसे सही कर पाएगी। हमने कहीं बार मीटिंग में भी परिषद के गेट को लेकर कहा है। मगर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसे लेकर अब कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा। नगर परिषद आयुक्त ने कहा कि यह मामला मेरा संज्ञान में आया है। अगर इस तरह की समस्या में जल्दी सुधार किया जाएगा।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal