प्रतापगढ़-15 फरवरी 2024 की प्रमुख खबरे


प्रतापगढ़-15 फरवरी 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Pratapgarh
UT WhatsApp Channel Join Now

प्रतापगढ़,15 फरवरी। प्रतापगढ़ के अरनोद पुलिस ने भारत फाइनेन्स कंपनी में गबन के आरोप में तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी बलबीरसिंह ने बताया कि 4 अगस्त 2023 को महेशचन्द्र पुत्र महेन्द्रसिंह जाटव हाल ब्रांच मैनेजर भारत फाइनेन्स इनक्लूजन लिमिटेड शाखा अरनोद ने थाने में एक रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि उनका बैंक ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में महिलाओं को लोन देकर उनको सहायता प्रदान करता है।

बैंक में देवीलाल पुत्र कालूराम मीणा निवासी लोदिया थाना पारसोला, जिशान अली पुत्र इकबाल हुसैन निवासी डायला थाना दबलाना जिला बूंदी, रामावतार पुत्र शंकरलाल गुर्जर निवासी तेजाजी का मोहल्ला छाबड़िया नया गांव जिला बूंदी, सुरेश कुमार पुत्र चुन्नीलाल रेगर निवासी गजपुरा थाना जलोदा जागीर ब्रांच अरनोद में फील्ड ऑफीसर के पद पर कार्यरत थे।

पुलिस टीम का गठन किया गया

उन्होंने बैंक के साथ गबन किया था। इस पर बैंक की ओर से जानकारी के लिए फिल्ड वेरिफिकेशन किया। जिसमें महिला सदस्यों से लिखित स्टेटमेंट करवाए। जिसमें सामने आया कि उक्त चारों आरोपियों ने बैंक के साथ से कुल 21 लाख 62 हजार 103 रुपए का गबन का आरोप लगाया। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। पुलिस टीम का गठन किया गया।

संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है

टीम ने देवीलाल, सुरेश और रामावतार को गिरफ्तार किया। देवीलाल मीणा व सुरेश कुमार रेगर से गबन की राशि बरामद की गई। दोनों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया। रामावतार को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उससे गबन की राशि के संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal