प्रतापगढ़-20 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे

प्रतापगढ़-20 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
Pratapgarh

 प्रतापगढ़ में स्थाई वारंटी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग

प्रतापगढ़, 20 दिसंबर। प्रतापगढ़ में फरार वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोपी ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायर कर दिए, मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मामला जिले के अरनोद थाना क्षेत्र के देवलदी गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी पर एनडीपीएस सहित कई संगीन मामलों में फरार स्थाई वारंटी भयू उर्फ नुरअफजल देवलदी गांव में है। सूचना पर बुधवार को पुलिस के तीन से चार जवान आरोपी को पकड़ने पहुंचे।

आरोपी भयू को रास्ते में देख पुलिस ने पीछा किया। पुलिस को देखकर भयू भागने लगा और बचने के लिए पुलिस पर दो फायर किए। जवाबी कार्रवाई में भी पुलिस ने आरोपी भयू पर एक फायर दिया, लेकिन इस घटना में किसी को भी कोई हताहत नहीं हुई। आरोपी भयू झाड़ियां और जंगलों में होकर फरार हो गया। मामले में पुलिसकर्मियों ने अरनोद थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

एसपी अमित कुमार ने घटना में संज्ञान लेते हुए, टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार युवक पर तीन से चार गंभीर धाराओं के अपराध में मामले दर्ज थे और ये काफी टाइम से फरार चल रहा था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal