प्रतापगढ़ - 21 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

प्रतापगढ़ - 21 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से सबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Pratapgarh

कलेक्टर-एसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

प्रतापगढ़ में लोकसभा आम निर्वाचन स्वतंत्र, शांतिपूर्ण और निष्पक्ष रूप से सम्पन्न कराने के लिए व्यापक स्तर पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। आज सुबह को कलेक्टर अंजलि राजोरिया और एसपी लक्ष्मण दास की मौजदगी में शहर के विभिन्न मार्गों से होता हुआ पुलिस का फ्लैग मार्च निकला। गांधी चौराहा से प्रारंभ होकर शहर के बावड़ी मोहल्ला, भाटपुरा, सालमपुरा, झंडा गली, कस्बा चौकी, तलाई मोहल्ला, गोपालगंज होते हुए पुनः सूरजपोल चौकी पर समाप्त हुआ।

कलेक्टर और एसपी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में फ्री फेयर इलेक्शन कराना है। किसी प्रकार के दबाव, कोई प्रलोभन कोई भी तरह की शंका किसी के मन में न रहे। जितने भी वोटर्स हैं वो बिना किसी संकोच और बिना किसी डर के अपने मताधिकार का उपयोग कर सकें। फ्लैग मार्च के दौरान कलेक्टर अंजलि राजोरिया, एसपी लक्ष्मण दास, डिप्टी हेरंब जोशी, शहर कोतवाल तेजकरण चारण सहित पुलिस के जवानों की मौजूदगी में पुलिस का फ्लैग मार्च निकाला गया।

चुनाव में शांति रखने बनाए रखने की अपील फ्लैग मार्च के दौरान अधिकारियों द्वारा आम जनता से संवाद करते हुए चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था में सहयोग करने और त्योहारों को शांति पूर्ण मनाने तथा आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन करने की अपील की गई। साथ ही यातायात नियमों का पालन करने फ्लैग मार्च के दौरान कलेक्टर और एसपी ने कहा कि आदेशों और नियमों के पालन की अवहेलना करने वाले की जानकारी तत्काल पुलिस को दें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal