प्रतापगढ़ - 24 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे


प्रतापगढ़ - 24 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
Pratapgarh
UT WhatsApp Channel Join Now

तस्कर के पास मिला हजारों का अफीम डोडा चूरा, किए जब्त 

प्रतापगढ़, 24 अक्टूबर । राजस्थान में चुनावी मौसम है, आचार संहिता लगी हुई है, और हर आवाजाही पर पुलिस के साथ-साथ प्रशासन की पैनी नजर बनी हुई है। तो इस वजह से हर जगह सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं। इसी दौरान प्रतापगढ़ में पुलिस कार्रवाई करते हुए, नाकाबंदी के दौरान एक युवक पर संदेह होने पर उसकी तलाशि ली गई। तो युवक के पास से अफीम, डोडा चूरा जब्त किया गया और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया।  

आपको बता दें कि तस्कर नीमच से सूरत जा रही एक निजी ट्रेवल्स की बस में सवार था और उसके पास से 12 किलो अफीम, डोडा, चूरा बरामद किया गया। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हिए, पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत जांच शुरू कर दी है। 

हथूनिया थाना अधिकारी शंभूसिंह झाला ने बताया, कि जिले में एसपी अमित कुमार के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत राजपुरिया बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान नीमच से सूरत की ओर जा रही अशोक ट्रेवल्स की बस को रुकवा कर तलाशी ली गई तो उसमें एक व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध लगी। 

पूछताछ में उसने अपना नाम जोधपुर निवासी कैलाश विश्नोई बताया। उसके पास रखे बैग की तलाशी ली गई तो, उसमें अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था। जिसका वजन किया गया तो वह 12 किलो निकला। इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अफीम डोडा चूरा को जब्त कर लिया और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में अब यह जानकारी जुटाने में लगी है की तस्कर अफीम डोडा चूरा हुआ कहां से लाया था और कहां ले जा रहा था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal