प्रतापगढ़-29 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे

प्रतापगढ़-29 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
Pratapgarh

दलोट, अरनोद, पीपलखूंट में विहिप, स्वयं सेवकों की बैठक समितियां बनाकर दायित्व सौंपे

प्रतापगढ़, 29 दिसंबर। 22 जनवरी को अयोध्या ही नहीं घर-घर उत्सव मनाने के निमित्त राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, विहिप, बजरंग दल कार्यकर्ता कार्य कर रहे है। इसी क्रम में प्रतापगढ़ जिले के विभिन्न उपखंडों में बैठकें और तैयारियां जारी है।

विश्व हिंदू परिषद प्रचार प्रसार प्रमुख दीपक शाह ने बताया कि जिले के दलोट, अरनोद, पीपलखूंट, धरियावद, देवगढ़ अवलेश्वर और प्रतापगढ़ नगर में उत्सव को लेकर तैयारियां जारी है। विभिन्न गांवों में समितियां बनाई गई है और दायित्व सौंपे गए है। आगामी 1 जनवरी से 15 जनवरी तक घर-घर अक्षत, पत्रक और प्रभु श्री राम का चित्र भेजे जाने की पूरी रूप रेखा तैयार हो चुकी है।

विहिप जिला मंत्री यशपाल सिंह सिसोदिया ने बताया कि अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को हर घर उत्सव मनाने का लक्ष्य लेकर कार्यकर्ता काम कर रहे है। 22 को हर परिवार इस उत्सव को दीपावली के रूप में मनाए, इसी संकल्प को लेकर विभिन्न आयोजन की तैयारियां भी कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही है और लोगों को प्रेरित किया जा रहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal