Pratapgarh - 3 जून 2024 की प्रमुख खबरे


Pratapgarh - 3 जून 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े Udaipur Times पर

 
Pratapgarh

प्रतापगढ़ में ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई, वाहन हटाए

प्रतापगढ़ में जिला अस्पताल के मुख्य गेट पर खड़े रहने वाले बेतरतीब वाहनों को व्यवस्थित कराने और संभावित दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातायात पुलिस की ओर से आज विशेष अभियान चलाया गया। इसके तहत यातायात पुलिस की ओर से यहां खड़े वाहनों को हटवाते हुए हिदायत दी गई। 

यातायात प्रभारी ईश्वर लाल ने बताया कि जिला चिकित्सालय के मुख्य प्रवेश द्वार और परिसर से लगते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर वाहनों का बेतरतीब जमावड़ा रहता है। जिला चिकित्सालय में आने वाले मरीजो के परिजन वाहनों को पार्किंग में नहीं खड़ा कर इधर-उधर खड़ा कर देते हैं। ऐसे में कई बार जिला चिकित्सालय में मरीजों को लेकर आने वाली एम्बुलेंस और अन्य वाहनों को भी रास्ता नहीं मिलता है, जिससे मरीजों की जान पर संकट बन आता है।

चिकित्सालय प्रशासन के आग्रह पर यातायात पुलिस ने आज ऐसे क्षेत्रों को चिह्नित करते हुए नो पार्किंग जोन का बोर्ड लगा दिया और यहां खड़े वाहन चालकों को हिदायत दी है कि भविष्य में इस तरह वाहन खड़े करने पर चालानी कार्रवाई की जाएगी और वाहनों को जब्त कर लिया जाएगा। यहां पर जिला चिकित्सालय प्रशासन की ओर से स्थाई कर्मचारी की नियुक्ति की गई है, जिससे पार्किंग व्यवस्था सुचारु बनी रह सके। इस दौरान यातायात पुलिस के ट्रैफिक इंचार्ज ईश्वरलाल कॉन्स्टेबल शिवलाल कॉन्स्टेबल लालचंद सहित ट्रैफिक पुलिस के जवान मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal