प्रतापगढ़ - 3 नवंबर 2023 की प्रमुख खबरे


प्रतापगढ़ - 3 नवंबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Pratapgarh

दो बाइक एक दूसरे से टकरा कर चुर-चुर हुए, घटना में इतने हुए घायल

प्रतापगढ़, 3 नवंबर । राजस्थान के जिला प्रतापगढ़ के धरियावद रोड पर दो बाइक की आमने-सामने टकराने की खबर आई हैं। हादसे की वजह बाइक द्वारा ओवरटेक करना बताया जा रहा है। इस घटना में तीन लोग घायल हुए है, तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय ले जाया गया है। 

जानकारी के अनुसार ठीकरिया निवासी श्यामलाल और प्रकाश बाइक पर सवार होकर प्रतापगढ़ की ओर आ रहे थे। तभी एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान, अचानक सामने  से दूसरी बाईक आ गई, जिससे दोनों में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में सामने वाली बाइक पर सवार एक युवती राजसमंद निवासी राधिका और दोनों बाइक सवार जख्मी हो गए । दोनों बाइक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी की दोनों चकनाचूर हो गई। 

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय में पहुँचाया गया। जहां पर तीनों घायलों की प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घटना की जायजा कर रिपोर्ट दर्ज किया। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal