प्रतापगढ़-30 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

प्रतापगढ़-30 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
Pratapgarh

 

प्रतापगढ़ में सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा कड़ी

लोकसभा चुनाव में आचार संहिता की पालन करवाने और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रतापगढ़ में जिला निर्वाचन विभाग की ओर से मध्य प्रदेश से लगते सीमावर्ती इलाकों में चेक पोस्ट की स्थापना की गई है। प्रतापगढ़ मंदसौर जिले की राजपुरिया बॉर्डर पर भी चेक पोस्ट स्थापित है। यहां पर आज पुलिस उप अधीक्षक ने निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।

हथुनिया थाना अधिकारी इंद्रजीत परमार ने बताया कि आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर स्थापित चेक पोस्ट पर वाहनों की कड़ी तलाशी ली जा रही है। आज पुलिस उप अधीक्षक राजेश शर्मा ने इस चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया कि यात्री बसों एवं निजी वाहनों की भी कड़ी तलाशी ली जाए।

इस दौरान लोगों की परेशानियों को भी ध्यान में रखा जाए, सर्चिग की कार्रवाई त्वरित गति से होनी चाहिए। उन्होंने अपराधियों पर भी कड़ी निगरानी के निर्देश दिए। साथ ही मध्य प्रदेश की सीमा से लगते कच्चे रास्तों पर भी निगरानी बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देशित किया कि खास तौर पर शराब एवं नगदी के परिवहन पर पुलिसकर्मी निगाह रखें और आवश्यक कार्रवाई करें।

 

 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal