प्रतापगढ़ - 10 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे


प्रतापगढ़ - 10 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Pratapgarh
UT WhatsApp Channel Join Now

ट्रकों में भरकर गोवंश को ले जा रहे थे कत्लखाने, फिर पुलिस ने अपनाया बल

प्रतापगढ़ जिले के सूरजपोल चौराहे पर आज आठ वाहनों में गोवंश को कत्ल खाने ले जाए जाने की सूचना मिलने पर सामाजिक संगठनों सहित कई लोगो ने वाहनों को रोक लिया और हंगामा किया । सूचना पर पहुंची पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की भी हुई। इस दौरान कुछ लोगों ने वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए। हालांकि इस दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया।

दरअसल प्रतापगढ़ में सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं को कुछ वाहनों में गोवंश के निकलने की सूचना मिली। इस पर सूरजपोल चौराहे पर लगभग आठ वाहनों को रोककर उनकी तलाशी ली गई तो उनमें गोवंश भरा हुआ था। कत्ल खाने ले जाए जाने की आशंका में कार्यकर्ताओं की ट्रक चालकों से कहा सुनी हुई। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची । इसी दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई। 

लोगों ने फेके पत्थर

इस दौरान अज्ञात लोगों द्वारा वाहनों पर पत्थर फेके गए जिससे कुछ वाहनों के शीशे टूट गए। सूरजपोल चौराहे पर करीब 1 घंटे तक मुख्य मार्ग एनएच पर दोनों और लंबा जाम लगा। जिसके बाद 1 घंटे तक पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने इस दौरान कई बार हल्का बल प्रयोग भी किया । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागचंद मीणा ने बताया कि कोतवाल को सूचना मिली कि कोई ट्रक में गोवंश मध्य प्रदेश की ओर ले जा रहे हैं। एसएचओ मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने गाड़िया रुकवा रखी थी और उनमें गोवंश भरा हुआ था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal