भीलवाड़ा रेप हत्या केस के विरोध में प्रदर्शन

भीलवाड़ा रेप हत्या केस के विरोध में प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी शहर जिला की ओर से फतहसागर की पाल पर कैंडल मार्च

 
candle march by bjp

उदयपुर 4 अगस्त 2023। भीलवाड़ा जिले के नरसिंगपुर गांव में हुई नाबालिग बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में चौतरफा आक्रोश का माहौल हे। इसी कड़ी में इस निंदनीय घटना के विरोध में शुक्रवार शाम को भारतीय जनता पार्टी शहर जिला की ओर से फतहसागर की पाल पर कैंडल मार्च का आयोजन किया गया । 

इस मौके पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओ के साथ फतहसागर पर कैंडल मार्च कर इस घटना के विरोध में अपना कड़ा आक्रोश व्यक्त किया । 

शहर जिला के अध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली ने बताया कि इस घटना से प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था की पोल सबके सामने खुल चुकी है। ऐसे में उस मासूम बच्ची की आत्मा की शांति के लिए इस कैंडल मार्च का आयोजन कर उसको श्रद्धांजलि अर्पित की गई है। 

कैंडल मार्च के दौरान शहर जिला अध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली, महामंत्री किरण जैन, गजपाल सिंह राठौड़, मनोज मेघवाल, ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रमोद सामर, महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अलका मुंदड़ा, पूर्व महापौर रजनी डांगी, शहर जिला अध्यक्ष कविता जोशी, शहर उपाध्यक्ष खूबी लाल पालीवाल, करण सिंह शक्तावत सहित कई मोर्चों के अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष और कई पदाधिकारी मौजूद रहे। 

कैंडल मार्च के पश्चात बीजेपी के सभी नेताओ ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला ।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal