कम दबाव और गंदे पानी की समस्या के खिलाफ जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

कम दबाव और गंदे पानी की समस्या के खिलाफ जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

सेक्टर 14 और सविना क्षेत्रवासियो के साथ ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा भी पहुंचे

 
water problem

उदयपुर 26 जुलाई 2023 । शहर के सेक्टर 14 और सविना क्षेत्र में नलों में कम दबाव से आ रहे पानी और गंदे पानी से हो की हो रही समस्या से आज क्षेत्रवासियों और जनप्रतिनिधियों में गुस्सा फूट गया और जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा के नेतृत्व में भाजपा जिला अध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी पार्षद और बीजेपी के पदाधिकारी ने प्रदर्शन किया। 

जब लोग बड़ी संख्या में जलदाय विभाग के यहां ज्ञापन देने पहुंचे तो अधिकारी कार्यालय में नदारद मिले जिस पर क्षेत्रवासियों में गुस्सा और फूट गया जब अधिकारी 11.30 बजे बाद कार्यालय पहुंचे तो कुछ अधिकारी तो पीछे के गेट से ही भीड़ में लोगों का आक्रोश देख भागने लगे वही कुछ अधिकारियों को गेट पर रोक लिया गया। और उन्हे लेट आने का कारण पूछा तो अधिकारी और जनप्रतिनिधि आपस में उलझ भी गए।  

मौके पर माहौल बिगड़ता देख एडीएम सिटी भी मौके पर पहुंची और जनप्रतिनिधि और क्षेत्रवासियों से समझाइश कर माहौल को शांत किया। पार्षद भंवर सिंह देवड़ा ने बताया कि पिछले कई समय से क्षेत्र में नलों से कम पानी का दबाव और  खराब पानी आ रहा है जिसको लेकर कई बार जलदाय विभाग में अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी परेशानियों की कोई समाधान नहीं हुआ । नलों से इस तरह का पानी आ रहा है पीने के लायक तो नहीं है लेकिन और कामों में भी उपयोग में नहीं ले सकते हैं इसके बाद आज क्षेत्रवासी जब जलदाय विभाग में पहुंचे तो वहा पर कोई अधिकारी नहीं मिला जिस पर गेट पर  प्रदर्शन किया। 

ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा ने कहा कि उदयपुर के जलदाय विभाग में इस तरह की स्थिति जहां पर अधिकारी समय पर नहीं पहुंचते और जब पहुंचते हैं तो जनप्रतिनिधियों के साथ उनके द्वारा बदसलूकी की जाती है जलदाय विभाग में भी यही स्थिति हुई और जब प्रदर्शन करने पहुंचे तो अधिकारी नदारद मिले और कई अधिकारी बाद में पहुंचने पर क्षेत्रवासियों के आक्रोश को देखते हुए पीछे के गेट से भागते हुए नजर आए तो कुछ अधिकारी उनसे उलझते हुए नजर आए। विधायक मीणा ने कहा कि एडीएम सिटी को 48 घंटे का समय दिया है और 48 घंटे बाद अगर मांगे पूरी नहीं होती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal