छात्रसंघ चुनाव रद्द होने पर MLSU में प्रदर्शन


छात्रसंघ चुनाव रद्द होने पर MLSU में प्रदर्शन

ABVP ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया

 
student protest

उदयपुर 18 अगस्त 2023 । प्रदेश में छात्र संघ चुनाव स्थगित करने के बाद विभिन्न विश्वविद्यालयो में छात्रों में आक्रोश लगातार जारी है। छात्र कॉलेजों में  प्रदर्शन कर रहे हैं। उदयपुर के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में भी टायर जलाकर छात्रों ने प्रदर्शन किया है । 

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर एबीवीपी के छात्रों ने प्रशासनिक भवन का घेराव करते हुए टायर जलाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों की पुलिस से झड़प भी हुई।

एबीवीपी के छात्रों ने कहा कि पिछले कई समय से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं और गहलोत सरकार ने अचानक चुनाव स्थगित कर दिए है। राजस्थान के सभी विश्वविद्यालयों में चुनाव में एनएसयूआई हार रही है वही एबीवीपी और अन्य संगठन जीत रहे हैं इसलिए गहलोत सरकार बौखला गई और चुनाव स्थगित किए है।  

छात्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत कह रहे हैं कि छात्रों द्वारा चुनाव नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है, विधानसभा चुनाव में विधायक किस तरह जमकर खर्चा करते हैं लाखों की शराब बांटते है, ये उन्हें नहीं दिख रहा है। छात्रों ने प्रदर्शन कर सरकार से जल्द चुनाव करवाने की मांग की है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal