रेडियो सिटी का नया रीजनल शो 'आपनी भाषा अपना स्वैग'

रेडियो सिटी का नया रीजनल शो 'आपनी भाषा अपना स्वैग'

शो के माध्यम से राजस्थानी संगीत को बढ़ावा देने वाला पहला रेडियो स्टेशन बना

 
radio city

इस शो में राजस्थान के सबसे बड़े सिंगर्स को फीचर किया गया है

प्रोग्राम द्वारा क्षेत्रीय गौरव को बढ़ावा दे रहा है रेडियो सिटी

उदयपुर। भारत का पसंदीदा रेडियो स्टेशन, रेडियो सिटी, राजस्थानी संगीत को बढ़ावा देने और क्षेत्रीय गौरव का जश्न मनाने वाला पहला रेडियो स्टेशन बन गया है, अपनी नए शो 'आपनी भाषा आपणो स्वैग' के साथ। रेडियो सिटी के राजस्थान में पांचो शहरों में नए राजस्थानी गानो को प्लेलिस्ट में शामिल करके राजस्थान के नए कलाकारों को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। यह सभी कलाकार राजस्थान के टॉप सिंगर और यूट्यूब स्टार हैं।

यह शो क्षेत्र के सभी पांच रेडियो सिटी स्टेशनों पर एक बड़ा हिट है। राजस्थान के कुछ सबसे बड़े कलाकार अभियान से जुड़े हैं जिनमें आकांक्षा शर्मा, रजनीगंधा शेखावत, रैपेरिया बालम, मामे खान और रविंद्र उपाध्याय शामिल है। 

रेडियो सिटी के विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स  के माध्यम से इस शो के लॉन्च ने 1.9 मिलियन की रीच और सोशल मीडिया पे 2.65 लाख के कुल व्यूज  हासिल किये। रेडियो सिटी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए गए सभी वीडियो/रील भी बड़े पैमाने पर सभी आरजे और अभियानों में शामिल हस्तियों द्वारा साझा किए गए थे। 

शहर के सबसे लोकप्रिय स्थानीय कलाकारों की भागीदारी के साथ चैनल ने उदयपुर में एक ऑन-ग्राउंड कार्यक्रम भी आयोजित किया। रेडियो सिटी ने एक सोशल मीडिया प्रतियोगिता शुरू करके शो की लोकप्रियता का जश्न मनाया है, जो सभी प्लेटफार्मों पर हजारों श्रोताओं तक पहुंची। प्रतियोगिता के विजेता ने उदयपुर में दो रात और तीन दिन का हॉलिडे पैकेज भी जीता है।  

यह अभियान अब शहर में चर्चा का विषय बन गया है और अपने बेहतरीन म्यूजिक की वजह से अलग पहचान बनाई है, इसके अलावा गुणवत्ता वाले संगीत को बढ़ावा देने में यह मदद कर रहा है। रेडियो सिटी की इस मुहीम का प्रिंट पार्टनर दैनिक नवज्योति है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal