उदयपुर के एमबी हॉस्पीटल के रेडियोग्राफर्स ने दिया ईमानदारी का परिचय


उदयपुर के एमबी हॉस्पीटल के रेडियोग्राफर्स ने दिया ईमानदारी का परिचय

रोगी के परिजनों को लौटाएं 10 हजार रुपये

 
radiographers showing honesty
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 4 मई 2023 । उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में कार्यरत रेडियोग्राफर्स ने ईमानदारी का परिचय देते हुए गत 23 अप्रेल को एक्सरे विभाग में एक रोगी द्वारा भूलवष रह गये 10 हजार रुपये उसके परिजनों को लौटाएं। 

रेडियोग्राफ अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि 23 अप्रेल केा रोगी मोहनलाल भील के एक्सरे इलाज के दौरान 10 हजार रुपये वहीं रह गये और इलाज के चक्कर में रोगी व उसके परिजन वह राशि वहीं भूल गये। इस पर वहां कार्यरत रेडियोग्राफर चेतन, मोहम्मद इरशाद, रोहित व भाग्यदीप मेघवाल ने रोगी का पता कर उनके परिजनों को बुलवाया और अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा ने यह राशि रोगी के पुत्र पारस भील को प्रदान की। 

इस अवसर पर डॉ. नरेन्द्र कदम व डॉ. कुशल गहलोत भी उपस्थित रहे। अधीक्षक शर्मा ने बताया कि उनकी पूरी टीम सेवाभाव के साथ कार्य करती और पूर्व में कई बार रेडियोग्राफर ने रोगियों द्वारा भूले कीमती आभूषण व नकदी लौटाई है। इस दौरान रोगी के परिजनों ने सभी का आभार जताया और वरिष्ठ चिकित्साधिकारियों ने भी रेडियााग्राफर्स की ईमानदारी की सराहना की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal