जयेश चंपावत 5 सितंबर को रेल परामर्शदात्री समिति की बैठक में लेंगे भाग

जयेश चंपावत 5 सितंबर को रेल परामर्शदात्री समिति की बैठक में लेंगे भाग

जिलेवासियों से रेल सेवाओं के लिए सुझाव आमंत्रित किए

 
Indian Railways

उदयपुर 25 अगस्त 2023। रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति अजमेर मंडल की तृतीय बैठक 5 सितंबर को अजमेर मंडल कार्यालय सभागार में आयोजित की जाएगी। इस बैठक में भाग लेने के लिए उदयपुर निवासी और रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति अजमेर मंडल के सदस्य जयेश चंपावत 5 सितंबर को अजमेर जाएंगे और बैठक में हिस्सा लेंगे। बैठक में चर्चा के लिए रेलवे के आह्वान पर उन्होंने जिलेवासियों से समस्याएं, सुझाव व विचार आमंत्रित किए हैं।

चंपावत ने बताया कि रेल उपयोगकर्त्ता परामर्शदात्री समिति अजमेर मंडल के सचिव और वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुनील कुमार से प्राप्त पत्र के अनुसार इस बैठक में रेल उपभोक्ताओं की समस्याओं और सुझावों पर चर्चा की जाएगी। 

इस संबंध में जयेश चंपावत ने उदयपुर वासियों से आह्वान किया है कि समिति की बैठक में स्थानीय समस्याओं, सुझावों और रेलवे सेवाओं के विस्तार व बेहतरी के लिए विचारों को उनके मोबाईल नंबर 9414845851 अथवा ईमेल आईडी jayeshchampawat73@gmail.com डॉट कॉम पर 28 अगस्त, 2023 से पहले प्रेषित करें ताकि इन पर चर्चा कर राहत दी जा सके। 

चंपावत ने कहा कि आमजन के सुझावों को बैठक एजेंडा में शामिल कर क्रियान्वयन से बेहतर सेवाएं प्रदान करना भारतीय रेलवे का आदर्श भी है ऐसे में अधिकाधिक सुझावों पर चर्चा की जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal