राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव


राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव

कोरोना से हो चुकी है भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभा सीट से विधायक कैलाश त्रिवेदी की भी मौत

 
राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव
UT WhatsApp Channel Join Now

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की

राजस्थान में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। त्यौहार, चुनावी माहौल और बदलते मौसम, बढ़ती लापरवाही के नतीजे अब भयावह रूप में सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहाँ आठ जिलों में रात का कर्फ्यू लगाया गया है, वहीँ जिला परिषद् के चुनावो और दिन में बाज़ारो में लोगो की लापरवाही साफ़ दिख रही है।  ऐसे में स्थिति और ख़राब होने वाली है। सोमवार को राज्य के चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गई है। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा मंत्री को जयपुर के राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस (RUHS) में भर्ती किया गया है। 
 

चिकत्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा पिछले कुछ दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र केकड़ी में जिला परिषद चुनाव व अन्य कार्यों में व्यस्त थे। इस दौरान उन्होंने कुछ स्थानों पर चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभाओं में भी शामिल हुए थे। शर्मा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

रविवार को सबसे अधिक केस

राजस्थान में रविवार को सबसे ज्यादा रिकॉर्ड 3260 कोरोना के केस मिले, जबकि माहमारी से 17 मौतें भी हुईं। उदयपुर में भी पहली बार 184 संक्रमित मिले। प्रदेश में कोरोना मरीजों की बात करें तो अब तक कुल 2.43 लाख से अधिक पॉजीटिव मरीज सामने आ चुके है। 

उल्लेखनीय है की भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभा सीट के विधायक कैलाश त्रिवेदी की मौत भी हो चुकी है। जबकि प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व आमेर से विधायक सतीश पूनिया, राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उदयलाल आंजना, केन्द्र सरकार में मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी कोरोना पॉजीटिव आ चुके है। इनके अलावा सांसद हनुमान बेनीवाल, सुखवीर सिंह जौनपुरिया, पूर्व मंत्री रमेश मीना, विश्वेन्द्र सिंह के अलावा कई विधायक भी अन्य जनप्रतिनिधि भी कोरोना का प्रहार झेल चुके है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal