मेवाड़ में राजपूत संगठनों ने भाजपा का किया बायकॉट


मेवाड़ में राजपूत संगठनों ने भाजपा का किया बायकॉट

राजपूत संगठनों ने कहा कि प्रथम चरण में वोटिंग का बहिष्कार किया था वहीँ दुसरे चरण में राजपूत वोट गैर-भाजपाई प्रत्याशियों को शिफ्ट होंगे

 
rajput organization byecott bjp

उदयपुर 22 अप्रेल 2024। मेवाड़ में राजपूत समाज के सामाजिक संगठनों की सामुहिक प्रेस कांफ्रेंस में श्री राजपूत करणी सेना, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, क्षत्रिय युवा महासभा समेत अन्य संगठनों ने ऐलान किया है कि उदयपुर, बांसवाड़ा-डुंगरपुर व चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीटों पर भाजपा को वोट नहीं देंगे। 

क्षत्रिय संगठनों ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा हमनें भाजपा को खडा किया और भाजपा हमें ही कुचलने का काम कर रही। भाजपा के नेता बेलगाम होकर क्षत्राणियों के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है तो भाजपा की आईटी सेल रविंद्र सिंह भाटी को देशद्रोही बता रही है। उन्होंने कहा की यह समाज के साथ भाजपा का कुठाराघात, अब ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। 

वागड क्षत्रिय महासभा के दिग्विजय सिंह करेलिया, श्री राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह झाला, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जिलाध्यक्ष जीवण सिंह सेनवाडा, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना युवा जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह चुंडावत, क्षत्रिय महिला महासभा अध्यक्ष मंजुला कंवर, करणी सेना जिला प्रभारी निर्भय सिंह, महिला जिला अध्यक्ष कृष्ण कुंवर राठौड एक सुर में बोले - भाजपा अहंकार में डुबी,अबकी बार यही अहंकार ले डूबेगा। 

राजपूत संगठनों ने कहा कि प्रथम चरण में वोटिंग का बहिष्कार किया था वहीँ दुसरे चरण में राजपूत वोट गैर-भाजपाई प्रत्याशियों को शिफ्ट होंगे। चित्तौड़गढ़ में राजपूत महिला का अपमान राजपूत समाज को चुनौती है। 

राजपूत संगठनों द्वारा उठाये गए महत्वपूर्ण मुद्दे

मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला द्वारा क्षत्राणियों के संबंध में गलत टिप्पणी
रविंद्र सिंह भाटी को भाजपा आईटी सेल द्वारा देशद्रोही बताकर ट्रोल करना
राजपूत समाज को उचित प्रतिनिधित्व नहीं, ब्रजभूषण सिंह जैसे पुर्व से स्थापित दिग्गजों की टिकटें काटी
चित्तौड़गढ़ में राजपूत महिला से दुर्व्यवहार
चुनावी समय में करण सिंह उचियारड़ा के विरुद्ध वारंट जारी
ईडब्ल्यूएस आरक्षण विसंगति

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal