राजसमंद-24 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे


राजसमंद-24 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
News from Rajsamand

News-कलक्टर और एसपी ने वीसी लेकर की कानून व्यवस्था की समीक्षा

जिला कलक्टर डॉ भंवर लाल और एसपी मनीष त्रिपाठी ने कानून व्यवस्था संबंधी विषयों पर चर्चा हेतु शनिवार को वीसी ली। वीसी में सभी एसडीएम, डीएसपी, तहसीलदार, बीडीओ, एसएचओ, नगर निकायों के ईओ आदि मौजूद रहे। कलक्टर और एसपी ने वीसी में कानून व्यवस्था को लेकर कई दिशा निर्देश दिए। साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर आवश्यक व्यवस्थाओं पर भी चर्चा।

जिला मुख्यालय पर वीसी कक्ष में एडीएम नरेश बुनकर, एडिशनल एसपी अनंत कुमार, एडिशनल एसपी महेंद्र पारीक, एसडीएम अर्चना बुगालिया सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। इस दौरान विभिन्न इलाकों के स्थानीय और महत्वपूर्ण कानून व्यवस्था संबंधी विषयों पर भी चर्चा की गई।

News-डाक मतपत्रों से मतदान को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित

लोकसभा चुनाव 2024 के तहत उप जिला निर्वाचन अधिकारी नरेश बुनकर ने पोस्टल बैलेट से वोटिंग को लेकर कलेक्ट्रेट में शनिवार को बैठक ली। बैठक में डाक मतपत्र प्रकोष्ठ प्रभारी नाथद्वारा मंदिर मंडल सीईओ महिपाल कुमार, एडिशनल एसपी महेंद्र पारीक, जीएम डीआईसी भानुप्रताप सिंह, डीटीओ कल्पना शर्मा, एसई जलदाय विभाग शैतान सिंह, सीएमएचओ डॉ हेमंत बिंदल, नगर परिषद एक्सईएन तरुण बाहेती सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक में एडीएम बुनकर ने सभी विभागों को डाक मत पत्र से मतदान हेतु कार्मिकों की सूचना शीघ्र से शीघ्र निर्धारित फॉर्मेट में भिजवाने के निर्देश दिए। साथ ही अनिवार्य सेवाओं के मतदाताओं की सूचना भी शीघ्र भिजवाने के निर्देश दिए।

प्रकोष्ठ प्रभारी महिपाल कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में प्रत्येक मतदाता का मत महत्वपूर्ण है। कई विभागों के कार्मिक अनिवार्य ड्यूटी पर लगे हुए हैं और वे मतदान के दिन अपने निवास स्थान पर जाकर मत नहीं दे सके। ऐसे मतदाताओं की सूचना आवश्यक रूप से भिजवाएं जिससे वे भी अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें। 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal