राजसमंद-9 फरवरी 2024 की प्रमुख खबरे

राजसमंद-9 फरवरी 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 

News-जिला कलक्टर ने कलेक्ट्रेट परिसर किया औचक निरीक्षण 

राजसमंद 09 फरवरी। जिला कलक्टर डॉ भंवर लाल ने शुक्रवार सुबह कलेक्ट्रेट परिसर का औचक निरीक्षण कर कई कार्यालयों में जाकर स्थिति को देखा। उन्होंने कार्यालयों का निरीक्षण कर कर्मचारियों की उपस्थिति, कामकाज की स्थिति, साफ-सफाई आदि का अवलोकन किया।

कार्यालयों में जाकर उन्होंने सभी कार्मिकों को अपने परिसरों में समुचित सफाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कई जगह अनोपयोगी एवं बेकार सामग्री पाए जाने पर इसे निस्तारित करने के निर्देश दिए। कलक्टर ने कहा कि कार्यालयों के अंदर और बाहर भी कोई हटाला, खराब सामान, अनोपयोगी सामान आदि न पड़ा रहे एवं प्रभारी अधिकारी कार्यालयों को स्वच्छ और सुंदर रखें। 

जिला कलक्टर ने निरीक्षण के दौरान सभी कक्षों, कलेक्ट्रेट के बाहर का परिसर एवं छत पर जाकर व्यवस्थाओं का आंकलन कर दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कलेक्ट्रेट के शौचालयों का अवलोकन कर साफ-सफाई की स्थिति देखी। कर्मचारियों को नियमित रूप से कार्यालय सुबह 9:30 पर हर हाल में आने के निर्देश दिए। 

उल्लेखनीय है कि जिला कलक्टर कुछ दिनों पूर्व भी कलेक्ट्रेट परिसर का औचक निरीक्षण कर हर कार्यालय को स्थिति बेहतर करने के संबंध में सुझाव देकर निर्देशित किया था। शुक्रवार को निरीक्षण के दौरान उन्होंने निर्देशों के क्रियान्वयन को सुनिश्चित किया।

 


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal