विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने वाला आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने वाला आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार 

आरोपी हिस्ट्रीशीटर छत से कूदा, पुलिस ने दबोचा

 
assault

उदयपुर शहर के एक थाने की पुलिस ने बलात्कार के मामले में आरोपी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो आरोपी भागने के लिए छत से कूद गया।

पुलिस ने बताया कि विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया कि करीब दो माह पहले दानिश खान और उसके साथी किट्टू उर्फ कशिश मिले। वे उसे अपने कमरे पर ले गए, जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोश होने पर आरोपियों ने बलात्कार किया। बलात्कार का केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी चूड़ीघरों का मोहल्ला मुखर्जी चौक धानमण्डी निवासी दानिश खान पुत्र इकबालुद्दीन को गिरफ्तार किया। आरोपी धानमण्डी थाने का हिस्ट्रीशीटर हैं। आरोपी के अपने घर पहुंचने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को देखकर आरोपी पांच मंजिल घर की छत पर चढ़ गया। मकाने से जुड़े अन्य मकानों की छत पर होकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में मारपीट, झगड़ा, छेड़छाड़, लूट, डकैती, धमकाने, हत्या का प्रयास करने के 10 केस दर्ज हैं।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal