ration dealer MLA's daughter accused of irregularities, alleged by villagers

राशन डीलर विधायक पुत्री के ग्रामीणों ने लगाए अनियमितताओं के आरोप

राशन डीलर विधायक पुत्री के ग्रामीणों ने लगाए अनियमितताओं के आरोप 

विधायक कि बेटी पर आरोप है की पोश मशीन से गड़बड़ी की जाती है

 
ration dealer

उदयपुर के सलूम्बर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमृतलाल मीणा की बेटी और राशन डीलर प्रीति मीणा पर राशन वितरण में अनियमितता के आरोप लगाते हुए ग्रामीण मंगलवार को कलेक्टर ताराचंद मीणा से ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीणों ने मीणा से मुलाक़ात कर अवगत कराया कि विधायक की बेटी प्रीति के लालपुरिया सेंटर से राशन नहीं लेना है। उन्होंने विधायक कि बेटी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पोश मशीन से गड़बड़ी की जाती है। ग्रामीणों ने लालपुरिया सेंटर की बजाय सेमारी लेम्पस सेंटर से वितरण चालू कराने की मांग की।

इस अवसर पर ग्रामीण पंकज मीणा ने बताया कि कोरोना के समय 25 महीने के अतिरि​क्त गेहूं मिलने थे लेकिन हमें तीन बार ही गेहूं दिए थे और इसकी शिकायत उनके द्वारा पूर्व में 14 जुलाई 2022 को सेमारी में हुई जनसुनवाई में दौरान कलेक्टर को की थी और विधायक कि बेटी राशन डीलर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

इसके अलावा उनके गेहूं सेमारी सेंटर पर ट्रांसफर करने की मांग की थी जिसके चलते 160 कूपन सेमारी सेंटर पर ट्रांसफर कर दिए गए थे। लेकिन सेमारी सेंटर से उन्हें सितम्बर और अक्टूबर महीने के गेहूं दिए गए लेकिन अब आगे नवंबर महीने के गेहूं वापस लालपुरिया सेंटर से लेने की बात कही जा रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें लालपुरिया सेंटर से गेहूं नहीं लेना है। उन्होंने कलेक्टर से इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है।

दूसरी ओर रसद विभाग में इन्फोर्समेंट ऑफिसर पिंकी भाटी लालपुरिया राशन डीलर के ​मामले की जांच कर रही हैं, उनसे जब इस मामले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विधायक कि बेटी जो राशन डीलर हैं उनके खिलाफ दो महीने पहले शिकायत आई थी। मामले की अभी जांच की जा रही है ओर आगे कि कार्यवाही जांच पूरी होने पर कों जाएगी। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web