जगदीश मंदिर के पुजारी के भांजे को मिली जान से मारने की धमकी

जगदीश मंदिर के पुजारी के भांजे को मिली जान से मारने की धमकी

पुलिस पुजारी परिवार के सदस्य की सुरक्षा को लेकर चौकस हो गई है

 
jagadish mandir

उदयपुर 26 नवंबर 2022 । शहर के जगदीश मंदिर के पुजारी के भांजे साहिल पुजारी को अज्ञात व्यक्तियों ने फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आ रहा है। इवेंट कंपनी का काम करने वाले साहिल ने इस संबध में घंटाघर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

रिपोर्ट में बताया कि 9 नवंबर की रात को पौने 12 बजे के करीब इंटरनेशनल नंबर से कॉल आया और जान से मारने की धमकी देने लगा। धमकीबाज ने गाली-गलौच करते हुए अच्छा नहीं लगने की बात पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी। धमकी के आधार पर नंबरों की प्रारंभिक जांच की गई तो सामने आया कि 2 नंबर दुबई के और 2 पश्चिम बंगाल के है। 

आपको बता दे कि साहिल के पास जान से मारने की धमकी आने से शहर में एक बार फिर पुलिस चौकन्ना हो गई है। क्योंकि कन्हैयालाल टेलर की हत्या के बाद भी व्यापारियों को इसी तरह के फोन कॉल्स आने लगे थे। इस मामले में साहिल ने कुछ भी कहने से इंकार किया है।

उसका कहना है कि फोन करने वालों ने उसको धमकी देते हुए कहा कि मैं तेरी हत्या कर दूंगा। घंटाघर पुलिस इस मामले की गंभीरता से पड़ताल कर रही है। साथ ही पुलिस पुजारी परिवार के सदस्य की सुरक्षा को लेकर चौकस हो गई है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal