उदयपुर में राहत, 4 दिन में कोरोना से एक भी मौत नहीं

उदयपुर में राहत, 4 दिन में कोरोना से एक भी मौत नहीं

राज्य के 33 में 6 ऐसे जिले हैं, जहां एक्टिव केसों की संख्या 10 से भी कम है

 
ashok gehlot

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि यदि हम सभी प्रदेशवासी मास्क सहित कोविड प्रोटोकॉल का सही से पालन करें तो महामारी को हराया जा सकता है

उदयपुर में कोरोना से हो रही मौतें चिंताजनक बनी हुई थी। मरीजों की संख्या में तो कमी हो रही थी लेकिन मौतों का सिलसिला जारी था। रोज़ाना 2 या 3 मरीजों की कोरोना से मौत हो रही थी। लेकिन अब उदयपुर के लिए राहत की खबर है। करीब 4 दिन से उदयपुर में कोरोना से एक भी व्यक्ति की जान नहीं गई है। अप्रैल में आई दूसरी लहर के बाद पहला ऐसा मौका है। जिसमें कोरोना में 4 दिन से एक भी नहीं हुई है।

उदयपुर में कोरोना की स्थिति देखे तो 2 पॉजिटीव मिले है। आज सैपलिंग के मुकाबले संक्रमितों का प्रतिशत 0.13 प्रतिशत है। वहीं प्रदेश में 85 दिन बाद गुरुवार को कोरोना से कोई भी मौत दर्ज नहीं हुई। इससे पहले 30 मार्च को एक भी मौत नहीं हुई थी।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि यदि हम सभी प्रदेशवासी मास्क सहित कोविड प्रोटोकॉल का सही से पालन करें तो महामारी को हराया जा सकता है। कोविड के कारण जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है, उन सभी के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। गुरुवार को कई महीने बाद प्रदेश में कोरोना के कारण कोई मृत्यु नहीं हुई है, जो बेहद संतोषप्रद है।

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग से जारी रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को 33 में से 8 जिलों (सवाई माधोपुर, राजसमंद, करौली, जालौर, दौसा, बूंदी, भीलवाड़ा और बारां) में एक भी नया मरीज नहीं मिला है। वहीं 7 जिले (बांसवाड़ा, भरतपुर, धौलपुर, डूंगरपुर, जैसलमेर, झुंझुनूं और सिरोही) ऐसे हैं, जहां मात्र एक-एक केस मिला है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal