आरटीडीसी होटल जयसमंद में रिनोवेशन कार्य जारी रहेगा, स्विमिंग पूल निर्माण बंद करने के निर्देश


आरटीडीसी होटल जयसमंद में रिनोवेशन कार्य जारी रहेगा, स्विमिंग पूल निर्माण बंद करने के निर्देश

कलक्टर ने होटल का प्रवेश द्वार भी जयसमंद से जगत रोड की तरफ मुख्य सड़क की तरफ करने के निर्देश दिए

 
collector visit RTDC Jaisamand Hotel
UT WhatsApp Channel Join Now

जिला कलेक्टर ने किया आरटीडीसी होटल जयसमंद का किया निरीक्षण

उदयपुर 21 जुलाई 2021। भारत की दूसरी सबसे बड़ी झील जयसमंद के 'आरटीडीसी होटल जयसमंद’ में स्विमिंग पूल को लेकर चल रहे विवाद के दौरान आज जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने आरटीडीसी होटल जयसमंद का निरीक्षण किया। 

जिला कलक्टर देवड़ा ने अपने क्षेत्रीय भ्रमण दौरान जयसमंद स्थित आरटीडीसी की होटल का निरीक्षण किया। कलक्टर देवड़ा ने होटल में चल रहे रिनोवेशन व निर्माण कार्य का अवलोकन कर अधिकारियों व क्षेत्रवासियों से चर्चा की। कलक्टर ने होटल परिसर में स्विमिंग पूल निर्माण के लिए खोदे गए गड्डे को बंद कर सीमेंट और गिट्टी डलवाने को कहा। उन्होंने कहा कि होटल में रिनोवेशन कार्य जारी रहेगा। कलक्टर ने होटल का प्रवेश द्वार भी जयसमंद से जगत रोड की तरफ मुख्य सड़क की तरफ करने के निर्देश दिए।

इस दौरान सराड़ा उपखण्ड अधिकारी सुभाष चंद्र हेमानी, तहसीलदार रवींद्र सिंह चौहान, जल संसाधन विभाग के अधिशाषी अभियंता कैलाश जैन, फोरेस्ट रेंजर गौतमलाल, आरटीडीसी होटल के महाप्रबंधक सुनील माथुर, होटल के लीजधारक सुनील सुहालका सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है की एक तरफ जहाँ वन विभाग और जल संसाधन विभाग ने अवैध निर्माण बताते हुए आपत्ति दर्ज करवाई है तथा काम रोकने का नोटिस भी दिया था वही आरटीडीसी (राजस्थान टूरिज्म डेवलपमेंट कारपोरेशन) ने मंगलवार को होटल कजरी में प्रेसवार्ता के दौरान स्विमिंग पूल समेत रिनोवेशन के सभी कार्य को सही बताया था । 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal