दरोली लाइम स्टोन माइंस के पास रहने वाले क्षेत्रवासियो ने प्रशासन के खिलाफ को खोला मोर्चा


दरोली लाइम स्टोन माइंस के पास रहने वाले क्षेत्रवासियो ने प्रशासन के खिलाफ को खोला मोर्चा 

ग्रामीणों का कहना है कि आसपास को माइंस में ब्लास्ट होने से मकानों में दरारें आ चुकी हैं

 
vallabhnagr

उदयपुर के वल्लभनगर में मजावड़ ग्राम पंचायत गांव बिछावड दरोली लाइम स्टोन माइंस के पास रहने क्षेत्रवासियो ने प्रशासन के खिलाफ रात से ही मोर्चा खोल दिया। 

ग्रामीणों का कहना है कि पानी की समस्या को लेकर कई बार रिपोर्ट दी और धरना दिया लेकिन इसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके अलावा माइंस में ब्लास्टिंग से मकानों को नुकसान हो रहा है. इसको लेकर सोमवार को गांव के महिला पुरुषों ने प्रदर्शन करते हुए माइंस में जाने वाले वाहनों को रुकवा दिया।

ग्रामीणों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने बिना रिपोर्ट दर्ज करते हुए चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में मंगलवार को ग्रामीणों ने पुलिस व प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।  ग्रामीणों का कहना है कि आसपास को माइंस में ब्लास्ट होने से मकानों में दरारें आ चुकी हैं।

इसके अलावा पानी की पीने की समस्या है बावजूद इसके प्रशासन इस मामले में कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है दूसरी ओर 1 दिन पूर्व इस बात का विरोध किया गया तो पुलिस ने ग्रामीणों की समस्या सुनने की बजाय उनका ही गिरफ्तार कर दिया।

 ग्रामीणों का कहना है की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आन्दोलन किया जाएगा

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal