गुमशुदा और चोरी हुए मोबाईल वापस लौटाए

गुमशुदा और चोरी हुए मोबाईल वापस लौटाए

उदयपुर पुलिस द्वारा विशेष अभियान

 
mobile return by police

आमजन के जीवन मे फोन का कितना महत्व है वो आप और हम सभी जानते है। आज के युग में सारा काम फोन से ही हो जाता है। ऐसे में अगर आपका फोन कही चोरी हो जाए या घूम जाए तो कितना नुकसान झेलना पड़ता है। ऐसा न जाने कितने लोगों के साथ होता है।  

ऐसे में आमजन के चोरी हुए मोबाइल उन तक वापस पहुंचाने के लिए उदयपुर पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत शुक्रवार को पुलिस लाइन में  जिला पुलिस अधीक्षक ने खोए या चोरी हुए मोबाइल पुनः मोबाइल के मालिक तक पहुंचाए। 

जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि अभय कमांड और साइबर सेल की मदद से आमजन के खोए हुए मोबाइल उन तक वापस पहुंचाए जा रहे हैं। आज कुल 133 लोगों के मोबाइल पुलिस ने पुनः मोबाइल के मालिक को दिए और आगे भी यह अभियान जारी रहेगा । 

नाथद्वारा से उदयपुर पढ़ाई करने आए एक युवक ने बताया कि साल भर पहले उसका मोबाइल खो गया था जिसकी भूपालपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। युवक ने बताया की 18 हजार का मोबाइल जब घुमा था तब बहुत दुख हुआ लेकिन अब जब मिल गया है तो नया मोबाइल खरीदने से भी ज्यादा खुशी हो रही है।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal