कर्फ्यू के नाम पर तालाबंदी की वापसी, आज से 3 मई तक केवल जरुरी सेवाएं

कर्फ्यू के नाम पर तालाबंदी की वापसी, आज से 3 मई तक केवल जरुरी सेवाएं

कल राजस्थान में 10,262 केस आए और 42 लोगों की मौत हुई थी, वहीं जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, कोटा में सर्वाधिक केस में बढ़ोतरी

 
कर्फ्यू के नाम पर तालाबंदी की वापसी, आज से 3 मई तक केवल जरुरी सेवाएं

राजस्थान सरकार की ओर से जारी नई गाइडलाइन में केवल दूध-डेयरी किराना सामान, मंडियां, फल-सब्जियां, होल सेल की दुकानें शाम 5 बजे तक खुली रहेगी

राजस्थान में फिर से एक बार तालाबंदी की वापसी हो चुकी है। क्या हमने सोचा था कि हम एक बार फिर से ऐसी स्थिति में आ जाएंगे। लेकिन कोरोना के केस में बढ़ोतरी होने से राजस्थान के मुख्यमंत्री को तालाबंदी का फैसला लेना पड़ा। कल राजस्थान में 10,262 केस आए है। और 42 लोगों की मौत हो गई। वहीं जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, कोटा में सर्वाधिक केस में बढ़ोतरी दिखी।

राज्य में रविवार को संक्रमण की दर 16.20% दर्ज हुई हैइसको लेकर मुख्यमंत्री ने 3 मई के लिए तालाबंदी कर दी है। राजस्थान में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री ने देर रात फैसला लिया और 15 दिन का लॉकडाउन लगा दिया। राजस्थान में आज से 3 मई तक प्रदेश में जरुरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद रहेगा। वहीं IIT कानुपर द्वारा की गई स्टडी में बताया गया है कि राजस्थान में 20 से 30 अप्रैल के बीच कोरोना संक्रमितों की संख्या में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी होगी।  

 राजस्थान सरकार की ओर से जारी नई गाइडलाइन में केवल दूध-डेयरी किराना सामान, मंडियां, फल-सब्जियां, होल सेल की दुकानें शाम 5 बजे तक खुली रहेगी। वहीं शाम 7 बजे तक सब्जियां विक्रेता सब्जी बेच सकेगें। एलपीजी, पैट्रोल पंप, सीएनजी, पेट्रोलियम एवं गैस से संबंधित खुदरा (रिटेल) शॉप, होलसेल आउटलेट की सेवाएं रात्रि 8:00 बजे तक ही खुली रहेंगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal