ऋषि कपूर ने GMCH के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर का संभाला पदभार


ऋषि कपूर ने GMCH के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर का संभाला पदभार

28 वर्षों के अनुभव को गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में रोगियों को और बेहतर चिकित्सा सुविधा देने का प्रयास करेंगे

 
gits

उदयपुर। गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ऋषि कपूर ने चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर के रूप में कार्यभार संभाला। इस अवसर पर गीतांजली ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंकित अग्रवाल ने उनका स्वागत किया और बधाई दी, मेडिकल सुप्रीनटेनडेंट डॉ. हरप्रीत सिंह, सी.एच.आर.ओ. डॉ. राजीव पंड्या व सभी विभागों के एच.ओ.डी व स्टाफ ने भी हर्षोलास से अभिवादन किया ।

हेल्थ केयर के क्षेत्र में अब तक ऋषि कपूर ने पंजाब, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान सहित देश के कई विख्यात हॉस्पिटल्स एस्कोर्ट्स हार्ट इंस्टिट्यूट, फोर्टिस, शेल्बी, अपोलो में सेवाएं दे चुके हैं। 28 वर्षों के अनुभव को गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में रोगियों को और बेहतर चिकित्सा सुविधा देने का प्रयास करेंगे। ऋषि कपूर ने कहा की वह उत्साहित अनुभव कर रहे है, और टीम को साथ लेकर चलने में भरोसा करते हैं। 

उन्होंने कहा कि वे गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में आने वाले रोगियों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाने की ओर प्रयासरत रहेंगे और राज्य का सर्वश्रेष्ठ हॉस्पिटल का दर्जा दिलाने और राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने की ओर कार्य करेंगे। एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंकित अग्रवाल ने संतुष्टि जाहिर करते हुए कहा कि ऋषि कपूर का अन्य हॉस्पिटल्स में कार्य काफी सराहनीय रहा है।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal