आरएनटी मेडिकल कॉलेज की पत्रिका 'संवाद' का हुआ विमोचन

आरएनटी मेडिकल कॉलेज की पत्रिका 'संवाद' का हुआ विमोचन

वार्षिक पत्रिका महाविद्यालय की गतिविधियों का प्रतिबिंब है
 
RNT Booklet

उदयपुर 3 नवंबर 2023। आरएनटी मेडिकल कॉलेज की 56वीं वार्षिक पत्रिका 'संवाद' का विमोचन शुक्रवार को कॉलेज प्राचार्य डाॅ.विपिन माथुर, अतिरिक्त प्राचार्य डाॅ.कुशल गहलोत, डॉ.कीर्ति सिंह, डाॅ.मेघश्याम शर्मा, डीन छात्र कल्याण परिषद डॉ. नमिता गोयल, पत्रिका सलाहकार एवं राजभाषा सम्पर्क अधिकारी डॉ.गोपाल बुनकर, राजगोपाल तथा डॉ.श्वेता बियानी के कर-कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ।
 
इस अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए प्राचार्य डॉ. माथुर ने कहा कि वार्षिक पत्रिका महाविद्यालय की गतिविधियों का प्रतिबिंब है और इसकी सभी को उत्सुकता से प्रतीक्षा रहती है। इसमें समाविष्ट सभी रचनाएं उत्कृष्टता से परिपूर्ण हैं तथा भविष्य का मार्ग प्रशस्त करने वाली हैं। इस मौके पर डॉ. राजगोपाल ने शब्द और साहित्य से अन्तरंगता स्थापित करने की बात कही। यह व्यसन व्यक्ति को सन्मार्ग से कभी विचलित नहीं होने देता है।

अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. कुशल गहलोत ने बताया कि कॉलेज वार्षिक पत्रिका 'संवाद' का आकर्षक संदेशपरक आवरण अनुराग यादव ने निर्मित किया और इस बहुरंगी पत्रिका में कॉलेज गतिविधियों के साथ-साथ मेडिकल संबंधित नवाचारों और सृजनात्मक-साहित्यिक रचनाओं को स्थान दिया गया है। इस मौके पर सचिव विक्रम गुर्जर ने पत्रिका प्रकाशन के अनुभव साझा किए और विषयवस्तु के बारे में जानकारी दी।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal