फतहपुरा चौराहे पर रोड चौड़ी करने का कार्य हुआ शुरू


फतहपुरा चौराहे पर रोड चौड़ी करने का कार्य हुआ शुरू

रोड चौड़ी होने के बाद वाहनों को निकलने में आसानी होगी

 
fatehpura

उदयपुर। शहर के फतहपुरा चौराहे यातायात दबाव को कम करने के लिए पुला से फतहपुरा चौराहे की तरफ आने वाले रोड को चौडी करने का कार्य शुरू हुआ। फतहपुरा चौराहे के मोड पर रोड चौड़ी होने के बाद वाहनों को निकलने में आसानी होगी। 

शहर के व्यवस्तम चौराहों में से एक फतहपुरा चौराहे पर यातायात दबाव को कम करने के लिए गत दिनों नगर वि​कास प्रन्यास ने रोड को चौडी करने का निर्णय लिया था। 

fatehpura

प्रन्यास की बैठक में हुए निर्णय के बाद मंगलवार को वहां पर कार्य शुरू किया गया। इस चौराहे पर रोड के चौडी होने के बाद फतहपुरा चौराहे से बडगांव जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी। यहां पर आए दिन लगने वाले जाम से निजात देने के लिए प्रन्यास ने यह फैसला किया था। फतहपुरा चौराहे पर वाहनों का दबाव बढ़ने से इस चौराहे को पार करना आमजन के लिए मुश्किल हो रहा था। प्रन्यास के अधिकारियों की माने तो इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा ताकि लोगों को कम परेशानी हो।

आपको बता दे की जिस रोड को तोड़ी जा रही है वह रेलवे ट्रेनिंग ग्राउंड से लगा हुआ भवन है। यूआईटी के सचिव एवं कलेक्टर अरविन्द पोसवाल और भवन मालिक की सहमति से यह कार्य किया जा रहा है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal