RPSC: खाद्य सुरक्षा अधिकारी परीक्षा 27 जून को

RPSC: खाद्य सुरक्षा अधिकारी परीक्षा 27 जून को 

प्रवेश पत्र साइट पर हुए अपलोड
 
इमेज

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की ओर से खाद्य सुरक्षा अधिकारी (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाए विभाग ) परीक्षा 2022 के प्रवेश-पत्र आयोग की वेबसाइट एवं एसएसओ(SSO) पोर्टल पर अपलोड कर दिए गए है. परीक्षा का आयोजन अजमेर,जयपुर,जोधपुर एवं उदयपुर जिला मुख्यालयों पर 27 जून 2023 को प्रातः 10 से साढ़े 12 बजे तक किया जाएगा.

जन्मतिथि डालकर डाउनलोड कर सकते है प्रवेश पत्र-

संयुक्त सचिव आशुतोष गुप्ता ने कहा की अभ्यर्थी यथाशीघ्र समयान्तर्गत प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर लेवे .आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध एडमिट कार्ड लिंक के माध्यम से आवेदन-पत्र क्रमांक व् जन्म दिंनाक प्रविष्ठ कर डाउनलोड किए जा सकते है. इसके अतिरिक्त एसएसओ पोर्टल पर लॉगिन कर सिटीजन ऐप्स में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पोर्टल लिंक से भी प्रवेश-पत्रों को डाउनलोड किया जा सकता है. अभ्यर्थी प्रवेश पत्र के साथ जारी आवश्यक अनुदेशों का अवलोकन अवश्य कर ले.ताकि उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न हो.

केंद्र में 1 घंटे पहले प्रवेश दिया जाएगा-

गुप्ता ने बताया की आयोग की ओर से जारी निर्देश के अनुसार परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षार्थी को निर्धारित समय से 1 घंटे पहले प्रवेश दिया जाएगा.इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नही मिलेगा. अभ्यर्थियों को सुरक्षा जांच एवं पहचान के बाद ही परीक्षा केंद्रों में प्रवेश दिया जाएगा. इसके लिए अभ्यर्थियों को पर्याप्त समय पूर्व ही परीक्षा केन्द्रों पर उपस्थित होना होगा. देरी से आने पर तलाशी में समय लगने के कारन परीक्षा में शामिल होने से वंचित हो सकते है.

पहचान के लिए लाए यह दस्तावेज़-

गुप्ता ने बताया की अभ्यर्थियों को पहचान के लिए परीक्षा केंद्रों पर प्राथमिकता से मूल आधार कार्ड लेकर आना होगा,मूल आधार कार्ड नही होने की स्थिति में विशेष परिस्थितियों में ही अन्य फोटो युक्त पहचान पत्र,मतदाता,पहचान पत्र,पासपोर्ट,ड्राइविंग लाइसेंस आदि के आधार पर प्रवेश की अनुमति दी जा सकती है.मूल फोटोयुक्त पहचान पत्र के अभाव में परीक्षा केंद्र में किसी भी परिस्थिति में प्रवेश नही दिया जाएगा.

   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal