कल जहाँ अतिक्रमण ध्वस्त किया गया आज वहां बिजली पानी कनेक्शन काटने पर हंगामा

कल जहाँ अतिक्रमण ध्वस्त किया गया आज वहां बिजली पानी कनेक्शन काटने पर हंगामा

नगर निगम ने रेलवे स्टेशन के सामने कच्ची बस्ती से लगे अतिक्रमण पर कल चलाया था बुलडोज़र

 
protest by kacchi basti people

उदयपुर 24 सितंबर 2022 । सिटी रेलवे स्टेशन के ठीक सामने करीब 40 सालों से बस्ती बसा कर रह रहे कुछ परिवारों द्वारा मुख्य सड़क पर अतिक्रमण करके ट्रैफिक को बाधित करने और शहर कि सुंदरता पर लगा धब्बा हटाने के नाम पर कि गई अतिक्रमण कि कार्यवाही के ठीक अगले दिन बस्ती के लोगो ने आज सुबह खूब हंगामा किया। 

महिलाओ ने पानी और अन्य सुविधा नही उपलब्ध होने से प्रशासन पर उन्हें बेघर करने के आरोप लगाए तो वहीं लोगों ने शहर विधायक और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया पर इस पूरी कार्यवाही के पीछे जिम्मेदार होने जैसे आरोप लगाए।

ruckus by kacchi basti

लोगों ने हाथ जोड़ कर पानी और बिजली जैसी मुलभुत सुविधाए उपलब्ध करवाने कि मांग कि और सड़क पर काफ़ी देर तक हंगामा किया। लोगों द्वारा किए गए हंगामा को सूचना मिलने पर भारी मात्रा में पुलिस जाप्ता भी मौके पर पहुँच गया। 

लोगों का कहना था कि निगम द्वारा आश्वस्त किया गया था कि शनिवार को ही दिवार बनाने का काम शुरू किया जाएगा लेकिन कोई दिवार का निर्माण कार्य शुरू नही किया गया हैं और बिजली के कनेक्शन काटने से और पानी नही मिलने से बस्ती के लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।और मज़बूरी में लोगों को आस पास के इलाके से पानी लाना पड़ रहा हैं।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal