ग्रामीण क्षेत्रो में बदहाल स्कूलों को लेकर ग्रामीण विधायक बैठे धरने पर

ग्रामीण क्षेत्रो में बदहाल स्कूलों को लेकर ग्रामीण विधायक बैठे धरने पर 

रात करीब पौने ग्यारह बजे कलेक्टर के आश्वासन पर धरना समाप्त किया

 
phool singh meena

उदयपुर 22 अगस्त 2023 । उदयपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में विद्यालयों की जर्जर अवस्था होने के चलते कई बार प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी समाधान नहीं मिलने के बाद शाम से ग्रामीण विधायक जिला कलेक्ट्री में कलेक्टर कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे गए। 

ग्रामीण विधायक फूल से मीणा क्षेत्र के ग्रामीणों के साथ कलेक्ट्री में धरने पर बैठे। ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा ने बताया कि उनकी विधानसभा के ग्राम पंचायत सरू के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय हाइला कुई में कमरों के निर्माण के लिए कई समय से गुहार लगाई जा रही है और विद्यालय में कमरा नहीं होने से चलते वहा के बच्चों को बाहर बैठना पड़ रहा है। 

इसके चलते कई बार उन्होंने इस मुद्दे पर जिला कलेक्टर और शिक्षा विभाग को अवगत कराया फिर भी किसी तरह का निर्माण नहीं हुआ। उनके द्वारा डीएमएफटी फंड से बजट स्वीकृत कराया फिर भी निर्माण नहीं हुआ जिसके चलते 130 नन्हे मुन्ने बच्चों को बाहर बैठना पड़ रहा है। 

ग्रामीण विधायक ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे और उनका कहना था कि जब तक कलेक्टर मौके पर आकर उन्हें आश्वासन नहीं देते तब तक वह यहां से नहीं उठेंगे। रविन्द्र श्रीमाली सहित बीजेपी के कार्य कर्ता और गांवो के लोग भी धरने पर बैठे।

वहीँ देर रात जिला कलेक्टर एयर ज़िलाप पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादय रात को मौके पर पहुंचे।  जिला कलेक्टर के आश्वासन पर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा ने अपना धरना रात पौने ग्यारह बजे समाप्त किया।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal