सलूंबर -12 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे


सलूंबर -12 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
salumber

News-कलक्टर-एसपी ने किया जिले के मतदान केंद्रों का निरीक्षण

सलूंबर, 12 अक्टूबर। जिला कलेक्टर प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने गुरुवार को जिले के विभिन्न मतदान केन्द्रों की स्थिति एवं व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मतदाताओं से बातचीत की। 

जिला निर्वाचन अधिकारी प्रताप सिंह ने गातोड़, सरसिया पाल, सिंगटवाड़ा इत्यादि मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए और गांव में ग्रामीणों से बातचीत कर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए प्रेरित किया। 

उन्होंने कहा कि सभी मतदाता भयमुक्त होकर निष्पक्ष मतदान करें। प्रताप सिंह ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पाडला में मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर सी विजिल एप की जानकारी दी। पाड़ला में भी ग्रामीणों से बातचीत की। जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया। 

पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने कहा कि स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव के लिए पुलिस जाब्ते की पुख्ता व्यवस्था रहेगी। मतदाता निर्भिक होकर मतदान करें। जिला कलेक्टर  व पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न मतदान केन्द्रों का दौरा कर कानून व्यवस्था की जानकारी ली।

यह रहे उपस्थित

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अरशद अली, नायब तहसीलदार सीताराम व बीएलओ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal