सलूंबर-18 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे

सलूंबर-18 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
salumber

News-जिला कलक्टर की अध्यक्षता में हुई जिला स्तरीय जनसुनवाई

अधिकारी जन समस्याओं के प्रकरणों को प्राथमिकता से निस्तारित करें - जिला कलक्टर

सलूंबर,18 जनवरी। आमजनों के परिवादों एवं समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए आज जिला कलक्टर कृष्ण पाल सिंह चौहान की अध्यक्षता में पंचायत समिति सलूंबर के वीसी कक्ष में जिला स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया।
 
जिला कलक्टर ने वीसी के माध्यम से सभी उपखंड अधिकारियों एवं जिला स्तरीय अधिकारियों से कहा कि ग्राम पंचायत स्तर एवं उपखंड स्तर पर आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में समस्याओं का त्वरित निराकरण करें ताकि जिला स्तरीय जनसुनवाई में इसके अभाव में लोगों को नहीं आना पड़े। जनसुनवाई में जिले के विभिन्न स्थानों से परिवादी अपने अभाव अभियोग लेकर उपस्थित हुए।
 
जिला कलक्टर ने एक-एक कर परिवादियों की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना और संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। जनसुनवाई में जिले के विभिन्न स्थानों से परिवाद आए। सड़के,साफ सफाई, पेंशन परिलाभ, कार्यों की गुणवत्ता सहित सरकारी विभागों से संबंधित आमजन की विभिन्न समस्याओं का निस्तारण करते हुए जिला कलक्टर ने अधिकारियों से स्थिति रिपोर्ट पेश करने को कहा।

जनसुनवाई में नगर परिषद आयुक्त मुकेश मोहिल, एसडीएम सुरेन्द्र बी पाटीदार, डीओआईटी उप निदेशक जीवन राम मीणा, तहसीलदार डॉ मयूर शर्मा, सीएमएचओ डॉ जेपी बुनकर, हेमंत खटीक सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग, मोहमद गोस कृषि विभाग,सहित जिला स्तरीय अधिकारी एवं वीसी के माध्यम
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal