श्री राम अयोध्या सोंग्स का विमोचन, रोशनी ने बांटी दीवाली सामग्री

श्री राम अयोध्या सोंग्स का विमोचन, रोशनी ने बांटी दीवाली सामग्री

प्राण प्रतिष्ठा के दिन ग्रामीण भी मनाए दीवाली

 
ram

त्रेता युग श्री राम अयोध्या सोंग्स ईडीएम हाउस बाय मनी यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया ,जिसका विमोचन आज शहर विधायक ताराचंद जैन, नववर्ष समारोह समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रदीप कुमावत, बजरंग सेना मेवाड़ प्रमुख कमलेंद्र सिंह पंवार एवं समाजसेवी गिरिराज भावसार, ललित भावसार द्वारा किया गया।  

निर्देशक हर्षुल भावसार ने बताया कि इस म्यूजिक वीडियो में संगीत नृत्य और कला का मिश्रण किया गया ,यह प्रभु श्री राम को समर्पित किया गया, इस अवसर पर ग्रुप के साथी कलाकार म्यूजिक निर्माता मनी भावसार, हन्ना, लक्ष्य ,लीजा, मोहन ,आकाश, भुवन आदि उपस्थित थे। 

प्राण प्रतिष्ठा के दिन ग्रामीण भी मनाए दीवाली, रोशनी ने बांटी दीवाली की सामग्री

roshni

22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश दीपावली मनाएगा, तो वही ग्रामीण लोग आखिर क्यों इससे वंचित रहे?  इसी को लेकर नीम फाउंडेशन उदयपुर की ओर से अलसीगढ़ के आगे पाई नाला फला में 50 परिवारों को इस दिन घर को रोशनी से जगमग करने के लिए सामग्री भेंट की गई। 

फाउंडेशन की फाउंडर रोशनी बारोट ने बताया कि बच्चों और उनके परिवारों को श्री राम के ध्वज दिए गए जिन्हें लेकर सभी ने जय श्री राम के नारे लगाए,, तो वहीं उन्हें रुई, मिट्टी के दीपक, तेल ,मिठाई भी भेंट की ,इसके साथ ही बच्चों - बड़ो सभी के लिए अल्पाहार की व्यवस्था भी की गई। 

इन आदिवासी परिवारों से रोशनी बारोट ने विनती करते हुए कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान वह भी शाम को अपने घर में पांच-पांच दीपक अवश्य जलाये और इस दिन को दीपावली की तरह मनाये।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal