रक्तदान जागरुकता के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से साइकिल पर निकले सबइंस्पेक्टर


रक्तदान जागरुकता के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से साइकिल पर निकले सबइंस्पेक्टर

उदयपुर पहुंचने पर एडीएम प्रशासन ने किया स्वागत

 
adm
UT WhatsApp Channel Join Now

कविया स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से रवाना होकर पांच दिन में चार सौ किमी. से ज्यादा साइकिल चलाकर उदयपुर पहुंचे हैं

रक्तदान जागरुकता के लिए गुजरात के केवडि़या स्थित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से चित्तौड़गढ़ तक साइकिल यात्रा पर निकले देवेन्द्र सिंह कविया शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। उदयपुर पहुंचने पर एडीएम प्रशासन ओ.पी. बुनकर ने कविया का स्वागत किया और रक्तदान जागरुकता के लिए उनके प्रयासों की सराहना की। कविया स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से रवाना होकर पांच दिन में चार सौ किमी. से ज्यादा साइकिल चलाकर उदयपुर पहुंचे हैं।

यहां से वे चित्तौड़गढ़ की आगे की यात्रा पर निकलेंगे। कुल मिलाकर 6 दिन में लगभग 600 किमी. साइकिल चलाकर चित्तौड़ में सैनिक स्कूल में ब्लड डोनेशन कैम्प के साथ ही साइकिल यात्रा का समापन होगा। देवेन्द्र सिंह कविया चित्तौड़ सैनिक स्कूल से पास आउट हैं और वर्तमान में गुजरात के केवडि़या में एसआई के पद पर तैनात हैं। साइकिल यात्रा के बारे में कविया ने बताया कि रक्तदान को लेकर लोगों में कई तरह की भ्रांतियां हैं। लोग को रक्तदान का महत्त्व समझाने और ज्यादा से ज्यादा रक्तदान के लिए प्रेरित करने के लिए मैंने साइकिल यात्रा को चुना।

इस यात्रा के माध्यम से मैं लोगों से रक्तदान की अपील कर रहा हूं। रक्तदान के साथ मतदान की अपील कविया ने वल्लभनगर उपचुनाव में अधिक से अधिक संख्या में मतदान की भी अपील की और रक्तदान के साथ मतदान का भी महत्त्व बताया। कविया ने जिला निर्वाचन विभाग की ओर से मतदाता जागरुकता के लिए तैयार किए गए पोस्टर भी सौंपा गया। इस अवसर पर उन्होंने निर्वाचन विभाग की टेग लाइन म्हारो कैणो-वोट देणों‘ बोलकर मतदाताओं को मतदान अवश्य करने के लिए प्रेरित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal