सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क भूले लोग, बयां करती कुछ तस्वीरें

सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क भूले लोग, बयां करती कुछ तस्वीरें

सख्ती से लगाई जाए रोक

 
सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क भूले लोग, बयां करती कुछ तस्वीरें

बाजारों में उड़ी सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां

शहर के कई इलाकों में पुलिस की अनदेखी के चलते हुए दुकानों के आगे सोशल डिस्टेंसिंग का सही से पालन नहीं किया जा रहा है न ही मास्क से फेस कवर किया जा रहा है। सुबह के समय धानमंड़ी, देहली गेट, सूरजपोल, बापू बाजार, हाथीपोल, अश्विनी बाजार, फतह सागर, सहेलियों की बाड़ी, गलियों में फल, सब्जी के ठेलों व अन्य दुकानों पर सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ते हुए मिली।

Dhanmandi Udaipur
Surajpole

शादी का सीजन होने से बैंकों में भीड़ लग रही है। ऐसे में सभी लोगों को ध्यान रखना चाहिए कि दिन में पुरी तरह से सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखे। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए राजस्थान सरकार की ओर से रात्रि में कर्फ्यू लगाया गया है जिसका सख्ती से सभी पालन करें। सभी लोगों को ध्यान रखना चाहिए कि कोरोना संक्रमण अभी खत्म नही हुआ है। इसलिए अभी के वक्त एहतियात ही इससे बचाव के उपाय है, सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करना न भुलें।

tourist at fatehsaagar

वहीं जो सरकारी आदेश का उल्लंघन कर रहे है उस पर कार्यवाही की रणनीति भी तैयार हो चुकी है। इसी के तहत शहर भर के थाना प्रभारियों को इस आदेश को लागू कराने का निर्देश दिया जा चुका है।

saheliyon ki badi 

 

Tourist at Fatehsagar

 

Sukhadia Cricle

 

Surajpole

 

Hathipole

delhi gate

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal