दक्षिण अभिनेता और DMDK फाउंडर विजयकांत की Covid-19 से मौत

दक्षिण अभिनेता और DMDK फाउंडर विजयकांत की Covid-19 से मौत

PM मोदी ने जताया दुख,राजनीति में भी था बड़ा नाम

 
dmdk founder vijayakanth passes away

28,दिसंबर 2023। अभिनेता से नेता बने कैप्टन विजयकांत का गुरुवार (28 दिसंबर) को निधन हो गया। वह कोरोना से संक्रमित थे। विजयकांत ने अपने लंबे फ़िल्मी और राजनैतिक जीवन में कई भूमिकाएं निभाईं। दिलकश स्टंट दिखाते हुए अकेले खलनायकों की भीड़ से मुकाबला करने वाले हीरो से लेकर बड़ी राजनीति के मैदान में कई धुरंधरों को मात देकर राजनीतिक पंडितों को चौंकाने जैसे कई कारनामे उनके नाम दर्ज हैं। 

ani

आज लोग उनकी हर उपलब्धि को याद कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने DMDK चीफ कैप्टन विजयकांत के निधन पर शोक जताया है। इसके अलावा राजनीति के कई और बड़े नाम लगातार दुख जता रहे हैं।

modi

विजयकांत कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। वह चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती थे, वहीं पर 71 साल की उम्र में आज उनका निधन हो गया। एमआईओटी इंटरनेशनल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा," निमोनिया होने के बाद विजयकांत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। मेडिकल स्टाफ की हर संभव कोशिश के बाद भी उनको बचाया नहीं जा सका। 28 दिसंबर 2023 की सुबह उनका निधन हो गया। 

उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल से उनके आवास पर लाया गया और अंतिम दर्शन के लिए डीएमडीके दफ्तर में रखा जाएगा। बता दें कि इससे पहले नवंबर महीने में तबीयत बिगड़ने के बाद विजयकांत को चेन्नई के एमआईओटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।खांसी और गले में दर्द की वजह से वह 14 दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रहे।

r
विजयकांत के निधन पर काँग्रेस के लीडर राहुल गांधी ने जताया दुख

विजयकांत का फिल्मी करियर

25 अगस्त 1952 को तमिलनाडु के मदुरै में जन्मे विजयकांत एक फेमस तमिल एक्टर थे. उनको प्यार से लोग कैप्टन कहकर बुलाते थे। 'कैप्टन' के नाम से मशहूर विजयकांत का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा। राजनीति में एंट्री लेने से पहले उन्होंने 154 फिल्मों में काम किया। 

m
विजयकांत के निधन पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के Stalin ने जताया दुख

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal