उदयपुर जयपुर वंदे भारत पर फिर पथराव


उदयपुर जयपुर वंदे भारत पर फिर पथराव

रायला स्टेशन के नज़दीक हुई घटना

 
vande bharat

उदयपुर 12 अक्टूबर 2023। उदयपुर जयपुर वंदे भारत एक्सप्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।  कुछ दिन पहले बच्चो की शरारत से ट्रेन को रोकनी पड़ी तो उदयपुर जयपुर इंटरसिटी पर उदयपुर के राणा प्रतापनगर स्टेशन के पास पथराव कर अज्ञात लोगो ने शीशा फोड़ दिया था।  आज फिर एक बार वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटना सामने आई है। हालाँकि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। 

दरअसल आज गुरुवार को उदयपुर जयपुर वंदे भारत एक्सप्रेस पर भीलवाड़ा के रायला रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात लोगो ने पत्थर फेंके। पत्थर से ट्रेन के कोच का शीशा फुट गया हालाँकि किसी के घायल होने की कोई खबर बनहि लेकिन इस घटना से यात्री सकते में आ गये। पथराव करने वालों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं। रायला थाना पुलिस के साथ ही जीआरपी थाना पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

इससे पूर्व भी उदयपुर जयपुर वंदे भारत एक्सप्रेस को भीलवाड़ा के निकट डिरेल करने की कोशिश हुईथी हालाँकि जाँच में बच्चो की नासमझी में की गई कारस्तानी थी। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal