Field Club Hit and Run मामले में छात्रों ने दिया ज्ञापन


Field Club Hit and Run मामले में छात्रों ने दिया ज्ञापन 

छात्रों ने आज जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर  इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है

 
field club hit and run case

उदयपुर 13 मई 2024 । शहर के अम्बा माता थाना क्षेत्र के (Field Club Hit and Run Case) फील्ड क्लब के बाहर कार चालक की लापरवाही से हुई छात्र की मौत के मामले में कार चालक पर सख्त कार्रवाई करने और मृतक विपिन मीणा को सूचित मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर सोमवार को मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के छात्रों और विपिन मीणा के परिजनों ने जिला कलेक्ट्री के बाद प्रदर्शन कर जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन में बताया गया कि विपिन मीणा सुबह अपने घर से जिम जा रहा था। इसी दौरान फील्ड क्लब के रसूखदार संजय खमेसरा की कार की टक्कर से विपिन मीणा की मौत हो गई। लेकिन पुलिस कुछ और ही कहानी बयां कर रही है। पुलिस का कहना है कि कार चालक संजय खमेसरा के अचानक कार को मोड़ने की वजह से विपिन मीना खंबे से जा टकराया और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। साथ ही फील्ड क्लब द्वारा उन्हें हादसे से सीसी टीवी फुटेज भी उपलब्ध नहीं करवाया जा रहे हैं। इससे ऐसा लगता है कि कहीं ना कहीं इस घटना में फील्ड क्लब के अन्य सदस्य भी शामिल हो सकते हैं। 

छात्रों ने आज जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर  इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान छात्र नेता अंशुमान सिंह, चिराग चौधरी, अविनाश कुमावत, उपनिषद प्रजापत सहित सैकड़ो छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal