सुखेर में हुई मौत, ह्रदयघात से हुई, कोरोना से नहीं

सुखेर में हुई मौत, ह्रदयघात से हुई, कोरोना से नहीं

मीडिया और सोशल साइट्स पर दिन भर उदयपुर में कोरोना से मौत की खबर वाइरल हो रही है। जबकि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया की कल देर रात 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत "कार्डियक अरेस्ट" (ह्रदयाघात) से हुई है।
 
सुखेर में हुई मौत, ह्रदयघात से हुई, कोरोना से नहीं
परिवार के अन्य लोगो के भी सैंपल लिए जा रहे है। 

उदयपुर 4 जून 2020। आज मीडिया और सोशल साइट्स पर दिन भर उदयपुर में कोरोना से मौत की खबर वाइरल हो रही है। जबकि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया की कल देर रात 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत "कार्डियक अरेस्ट" (ह्रदयाघात) से हुई है। इसे कोरोना से मौत नहीं होना बताया गया।

उल्लेखनीय है की शहर के सुखेर क्षेत्र में स्थित एक अपार्टमेंट में कुछ दिनों पूर्व चम्पारण वाया गुजरात से लौटे 55 वर्षीय बुजुर्ग जो कि घर पर ही क्वारेंटाइन थे। कल रात तबियत खराब होने पर भर्ती करवाया गया था। जिसकी आज मौत हो गई। इसको लेकर उनकी मौत कोरोना से हुई बताकर सोशल मीडिया में दिनभर मैसेज वाइरल हो रहे थे। 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने डॉ दिनेश खराड़ी ने बताया कि कल देर रात उनकी मौत "कार्डियक अरेस्ट" (ह्रदयाघात) से हुई है। इसे कोरोना से मौत नहीं होना बताया गया। डॉ दिनेश खराड़ी ने उदयपुर टाइम्स को बताया की उक्त बुज़ुर्ग का सैंपल 26 मई को नेगेटिव था और वह घर में ही क्वैरेन्टाइन थे। जबकि 2 जून को उनका सैंपल पुनः पोस्टिव पाया गया था, इसी दरमियान ह्रदयघात के चलते कल देर रात उनकी मौत हो गई। और आज सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। 

स्नेह अपार्टमेंट निवासी की मौत के बाद पुलिस ने अपर्टमेंट को सील कर दिया और उस गली में कर्फ्यू लगा दिया गया है। अब परिवार के अन्य लोगो के भी सैंपल लिए जा रहे है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal