नगर निगम के मिठाई ठेकेदार ने पुरानी और बासी मिठाई सप्लाई की

नगर निगम के मिठाई ठेकेदार ने पुरानी और बासी मिठाई सप्लाई की 

गनीमत तो यह रही की 26 जनवरी पर बताने वाली मिठाई बांटने से पहले ही सुपरवाइजर ने चेक कर ली

 
comtempted sweets

उदयपुर नगर निगम के मिठाई ठेकेदार की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। मिठाई ठेकेदार ने पुरानी और बासी मिठाई नगर निगम के स्टोर रूम में जमा कर दी और स्टोर रूम के संचालक ने यह मिठाई सफाई कर्मचारियों के सुपरवाइजर को दे दी।

जब सफाई कर्मचारियों के सुपरवाइजर ने यह मिठाई खोलकर देखी तो पुरानी और बासी मिठाई होना सामने आया इसके बाद सभी सुपरवाइजर नगर निगम में एकत्रित हो गए और नगर निगम आयुक्त से इसकी शिकायत की। नगर निगम के आयुक्त राम प्रकाश ने भी मिठाई को देखा तो पुरानी और बासी होना सामने आया।

हालांकि गनीमत तो यह रही की 26 जनवरी पर बताने वाली मिठाई बांटने से पहले ही सुपरवाइजर ने चेक कर ली वरना उदयपुर को साफ और सुंदर रखने वाले सभी कर्मचारी यह मिठाई खाने के बाद बीमार भी हो सकते थे।

हालांकि सफाई कर्मचारियों के सुपरवाइजर की ओर से शिकायत करने के बाद नगर निगम के आयुक्त राम प्रकाश ने मिठाई ठेकेदार पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और कर्मचारियों में वितरण होने वाली खराब मिठाई को नगर निगम के स्टोर रूम में जमा कराने को कहा ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal