उदयपुर लोकसभा सीट से पूर्व कलेक्टर ताराचंद मीणा होंगे कांग्रेस प्रत्याशी

उदयपुर लोकसभा सीट से पूर्व कलेक्टर ताराचंद मीणा होंगे कांग्रेस प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव 2024 
 
collector tarachand meena

उदयपुर 13 मार्च 2024। आगामी लोकसभा चुनावो के लिए  कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में उदयपुर लोकसभा सीट (अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित) के प्रत्याशी की भी घोषणा हुई।  उदयपुर लोकसभा सीट से हाल ही में वीआरएस ले चुके IAS अफसर एवं उदयपुर के कलेक्टर रह चुके तारचंद मीणा को प्रत्याशी बनाया गया है। जबकि संभाग की चित्तौड़गढ़ सीट से उदयलाल आंजना को कांग्रेस का प्रत्याशी घोषित किया गया है। 

कांग्रेस की इस लिस्ट में हाल ही में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आये राहुल कस्वां को चूरू लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है।  बीकानेर लोकसभा सीट (अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित) से गोविंदराम मेघवाल, अलवर लोकसभा सीट से ललित यादव, भरतपुर लोकसभा सीट (अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित) से संजना जाटव, जोधपुर लोकसभा सीट से करणसिंह, जालौर सिरोही लोकसभा सीट से वैभव गहलोत को उम्मीदवार बनाया गया है। 

इसी पक्रार टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से पूर्व IPS हरिश्चंद्र मीणा को तथा झुंझुनू लोकसभा सीट से ब्रजेन्द्र ओला को प्रत्याशी घोषित किया गया है। वहीँ मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ और लोकसभा में कांग्रेस के उपनेता गौरव गोगोई को असम की जोरहाट सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal