नदी में पैर फिसलने से 15 वर्षीय किशोर की मौत

नदी में पैर फिसलने से 15 वर्षीय किशोर की मौत 

साबरमती नदी के रपट से गुजरते वक्त अचानक नारायण का पैर फिसल गया

 
drown in river

उदयपुर 12 अगस्त 2022 । नदी पार करने के दौरान पैर फिसलने से नदी में जा गिरे किशोर की पाइप में फंसने से मौत हो गयी। एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। 

मांडवा थाना एएसआई सूरजमल मीणा ने बताया कि मृतक नारायण लाल पुत्र बिहारी लाल जोशी उम्र 15 वर्ष निवासी सायरा हाल कालाखेतर गुरुवार दोपहर के समय रक्षाबंधन के दिन खजुरिया होकर नानी से मिलने कालाखेतर की तरफ जा रहा था। कि साबरमती नदी के रपट से गुजरते वक्त अचानक नारायण का पैर फिसल गया। पानी के तेज बहाव से वह पानी निकासी वाले पाइप में जाकर फंस गया। 

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने के भरसक प्रयास किये। लेकिन उसे नही निकाल पाए तो ग्रामीणों ने सरपंच विष्णु बुम्बरीया को सूचना दी। विष्णु ने पुलिस थाना मांडवा और एसडीआरएफ टीम को घटना की जानकारी दी। 

सूचना मिलते ही मांडवा थानाधिकारी उत्तम सिंह एवं एएसआई सूरजमल मीणा और एसडीआरएफ टीम के हैड कांस्टेबल तुलसा राम मय टीम मौके पर पहुँचे। जहाँ एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद रस्सियों का सहारा लेते हुए पाइप में फंसे युवक तक पहुँचे और उसे बाहर निकाला गया। शाम होने से पुलिस ने डेड बॉडी को कोटडा सीएचसी मोर्चरी में रखवा दिया है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal